शुक्रवार, 12 जुलाई 2013

लोकमत समाचार का मध्यप्रदेश से पहला संस्करण आज से

छिंदवाड़ा। 11 जुलाई, 2013। लोकमत समूह के हिंदी दैनिक लोकमत समाचार का सातवां और मध्य प्रदेश से पहला संस्करण 12 जुलाई को छिंदवाड़ा से शुरू हो रहा है. इस अवसर पर 'आम आदमी के विकास में राजनीति और मीडिया की भूमिका' विषय पर विचारोत्तेजक परिसंवाद का भी आयोजन किया गया है. इसमें राजनीति एवं मीडिया जगत के अनेक दिग्गज शिरकत करेंगे.

स्थानीय पंकज टॉकीज में सुबह 11 बजे आयोजित लोकार्पण समारोह में क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता रविशंकर प्रसाद, राज्यसभा सदस्य एवं लोकमत मीडिया प्रा. लि. के चेयरमैन तथा एडिटर इन चीफ विजय दर्डा, महाराष्ट्र के स्कूली शिक्षा मंत्री राजेंद्र दर्डा, आईबीएन 7 के मैनेजिंग एडिटर आशुतोष, आज तक के कार्यकारी संपादक पुण्यप्रसून बाजपेयी उपस्थित रहेंगे. वे परिसंवाद में भी हिस्सा लेंगे.


लोकमत समाचार का प्रकाशन अभी नागपुर, औरंगाबाद, अकोला, जलगांव, कोल्हापुर तथा पुणे से हो रहा है. महाराष्ट्र के बाहर लोकमत समाचार का यह पहला कदम है. लोकमत समाचार महाराष्ट्र का नंबर-वन हिंदी दैनिक है और देश के कई दिग्गज लेखक इससे जुडे हुए हैं. देश भर में लोकमत समाचार के रिपोर्टर तैनात हैं ताकि पल-पल की खबर को पाठकों तक पूरी सचाई के साथ प्रस्तुत किया जा सके. लोकमत समाचार निश्‍चय ही छिंदवाड़ा की आवाज बनकर उभरेगा और मध्य प्रदेश की पत्रकारिता में नए आयाम स्थापित करेगा.
    
साभार- लोकमत समाचार

कोई टिप्पणी नहीं: